अब मुकेश अंबानी की बेटी करेगी बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड स्टार किड्स के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर तो आए दिन खबरें आती रहती हैं, लेकिन हाल ही में जिनके बॉलीवुड डेब्यू की खबर आ रही है उसे जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. लेकिन बता दें कि वो फिल्मों में एक्टिंग नहीं बल्कि मूवी प्रोड्यूस करती नजर आएंगी. खबरों के मुताबिक फिल्म का नाम ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ है. इस फिल्म में करण जौहर उनके साथ काम करेगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर इससे पहले इस मूवी को सलमान खान के साथ प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन किसी वजह से वो साथ काम नहीं कर पाए. खबर ये भी आ रही है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. कुछ समय पहले करण के घर पर अक्षय और ईशा की मीटिंग हुई थी, तब ईशा ने इस प्रोजेक्ट के बारे में हामी भरी थी.

सारागढ़ी की जंग साल 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. यह लड़ाई 36th सिख के 21 सैनिक और 10 हजार अफगान कबाइलियों के बीच हुई थी. इस जीत के बाद इन सभी भारतीय सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा गया था. इस दिन को सिख रेजीमेंट, रेजीमेंटल बैटल ऑनर्स डे के रूप में मनाती है.