म्यूजिशियन करण जोसेफ ने की 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या

म्यूजिशियन करण जोसेफ ने मुंबई की एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली हैं. 29 वर्षीय करण बेंगलुरु के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक, करण पिछले एक महीने से मुंबई के बांद्रा इलाके में अपनी महिला दोस्त ऋषि शाह के साथ 12वीं मंजिल में रहते थे. बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन करण अपने दोस्तों के साथ बैठकर टीवी देख रहे थे, तभी अचानक वह खिड़की की तरफ बढ़े और वहां से कूद गए. उनके दोस्तों के इस बारे में तब मालूम हुआ जब उन्हें तेज आवाज सुनाई दी.

उन्होंने बालकनी में जाकर देखा, तो करन जमीन पर लहूलुहान पड़े थे. उनके दोस्तों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इसके बाद करन को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस फिलहाल घटना की तहकीकात कर रही है. मौका-ए-वारदात से अभी तक करण जोसेफ का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. खबरों के अनुसार सुसाइड के दौरान करण ने नशा किया हुआ था. पुलिस ने इस घटना के बाद करण के फैमेली को हादसे की सूचना दे दी है.

करण को शव पुलिस में अपने हिरासत में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस घटना से आहत गायक और संगीत निर्देशक विशाल ददलानी ने ट्वीट कर दुःख जताया हैं और लिखा हैं, भारतीय संगीतकारों में एक करण जोसफ ने खुदकुशी कर ली.