रुड़की : घर में खड़ी कार में लगाई कार

रुड़की, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्रीन पार्क कॉलोनी में देर रात कुछ युवकों ने हाथ में मशाल और पेट्रोल की बोतलें लेकर एक घर में जमकर उत्पात मचाया और घर में खड़ी गाड़ी को आग लगाकर फरार हो गए.प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्रीनपार्क कॉलोनी में वरुण बिष्ट का मकान  है और उसी मकान की तीसरी मंजिल पर कुछ पढ़ाई करने वाले लड़के भी किराए पर रहते हैं.

वरुण का परिवार सहारनपुर में है  और वह इस घर मे अकेले ही रहते है. वरुण ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि देर रात जब मैं वह सो रहे थे उस समय कुछ लड़के हाथ में पेट्रोल से भरी बोतलें और मसाल लेकर उसके घर के बाहरी हिस्से में घुस गए और वरुण को घर से बाहर निकलने की चेतावनी देने लगे.

वरुण ने बताया कि उनके बुलाने के बाद वह घर से बाहर नही गए और शोर मचाया तो युवकों ने लॉबी में खड़ी स्कोर्पियों गाड़ी को पेट्रोल डालकर आग लगा दी.और वहां से फरार हो गए वरुण ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खाली बोतल पेट्रोल जिसमे युवक पेट्रोल लेकर आये थे बरामद किया है और घटना की जांच करने में जुटी है.वही इस सम्बंध में सीओ मंगलौर परीक्षित सिंह का कहना है कि उन्हें अभी घटना की जानकारी नही है अगर ऐसा है तो दोषियों को पकड़कर कार्रवाई की जाएगी.