कपिल शर्मा को लगा एक और झटका अब इस कलाकार ने भी छोड़ा साथ

कपिल शर्मा के शो में आए अंतराल के चलते उनके सहयोगी कीकू शारदा ने टेलीविजन धारावाहिकों का रुख किया है. उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि वह अनुभवी कॉमेडियन जॉनी लीवर के साथ ‘सब टीवी’ के नए धारावाहिक ‘पार्टनर’ में दिखाई देंगे. कीकू ने कहा, “हां, ‘कपिल शर्मा शो’ कपिल की अस्वस्थता के कारण बंद है.”

हालांकि, कीकू के अलविदा कहने के बाद यह हमेशा के लिए बंद हो जाने की संभावना है.नए शो के बारे में जानकारी देते हुए हास्य-कलाकार ने कहा, “अब से कुछ सप्ताह तक इसे सहज रूप में लेने की मेरी योजना है.”उन्होंने कहा, “लेकिन, सितंबर में मैंने सब टीवी के नए शो की शूटिंग शुरू कर दी. मैं कपिल के साथ नया शो करना चाहता था, लेकिन अब सब टीवी के लिए करूंगा.”

जॉनी और कीकू द्वारा अभिनीत धारावाहिक परितोष पेंटर द्वारा निर्देशित है.घर के लोगों के साथ वक्त गुजारने के बारे में पूछे जाने पर कीकू ने कहा, “मैंने हमेशा अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताया है, इसलिए वे शिकायत नहीं करते. लेकिन दैनिक शो शुरू होने के बाद वे जल्द ही शिकायत शुरू कर देंगे.”कीकू कपिल के कॉमेडी शो के एकमात्र ऐसे सदस्य थे, जो सुनील ग्रोवर के साथ विवाद के बाद उनके साथ खड़े रहे.सुनील ने इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.