लोहाघाट : सड़क हादसे में SSB के दो जवानों सहित तीन की मौत

उत्तराखंड के चंपावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र में एक जीप के खड्ड में गिर जाने से उसमें सवार एसएसबी के दो जवानों सहित तीन व्यक्तियों की मौत हो गई.

दुर्घटना में एसएसबी के दो अन्य जवान घायल हो गए. दुर्घटना के समय चंपावत में पंचेश्वर चौकी में तैनात एसएसबी की पांचवीं वाहिनी के जवान एक स्थानीय मेला देखने जा रहे थे.

चंपावत जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा रविवार देर रात करीब पौने ग्यारह बजे हुआ जब रौशाल से मटियानी जाते समय घटगाड़ के समीप जीप अचानक अनियंत्रित होकर 100-150 मीटर गहरे खडड में जा गिरी.

दुर्घटना के वक्त जीप में एसएसबी के चार जवानों के अलावा स्थानीय ड्राइवर भी था. ड्राइवर सहित तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के रीवा जिले के नदना गांव के रहने वाले एसएसबी के 34 वर्षीय हेड कांस्टेबल संदीप मिश्रा और राजस्थान के भरतपुर जिले के नगला गांव के रहने वाले एसएसबी के 25 वर्षीय कांस्टेबल आंचल सिंह तथा स्थानीय क्षेत्र लोहाघाट में रौशाल के रहने वाले ड्राइवर 35 वर्षीय राजेंद्र सिंह के रूप में की गई है.

दुर्घटना में घायल हुए एसएसबी के दो अन्य जवानों के नाम बिहार के मधुबनी जिले के 30 वर्षीय कांस्टेबल वाल्मीकि सिंह और पूर्वी चंपारण जिले के सुमित कुमार तिवारी के रूप में हुई है.