पाकिस्तानी आतंकी ‘मक्की’ने भारत के खिलाफ फिर उगला जहर

लाहौर।….. जमात-उद-दावा के चीफ अब्दुल रहमान मक्की ने एक बार फिर कश्मीर को लेकर बयान दिया है. मंगलवार को उसने कहा, ‘आज मुजाहिद खून देने के लिए खड़ा है. आजाद-ए-कश्मीर की तारीख को अंजाम तक पहुंचाने के लिए खड़ा है. उसने कहा, जो अब तक नहीं हुआ वह अब होगा.

कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान को आड़े हाथों से लेते हुए मक्की ने कहा कि कोई हल हिंदुस्तान के साथ तुम 70 साल में निकाल नहीं सके, ऐसे में अब जिहाद से ही इस मसले का हल है. मक्की ने यह बयान पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए दिया है. उसने कहा कि हम कश्मीर की आजादी के लिए अपना खून देने के लिए तैयार हैं.

मक्‍की ने लाहौर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘आज मुजाहिद खड़ा है खून देने के लिए…. आजद-ए-कश्‍मीर की तारीख को अंजाम तक पहुंचाने में अपने को कुर्बान करने के लिए. कोई हल 70 साल तुम हिंदुस्‍तान के साथ नहीं कर सके, अब कर रहे हैं, जिहाद उस मसले का हल निकाल रहा.’ मक्‍की यहां कश्‍मीर में आतंकवाद फैलाने की ओर इशारा कर रहे हैं. आपको बता दें कि चीन में पांच देशों के बीच चल रही ब्रिक्स समिट में जैश ए मोहम्मद और लश्कर जैसे संगठनों को ग्लोबल आतंकी संगठन घोषित किया है. ऐसे में ब्रिक्स समिट में जिस तरह से भारत को यह बड़ी सफलता मिली है, उससे पाकिस्तान के आतंकी बुरी तरह से बौखला गए हैं.