जयपुर : पायलट और एयरहोस्टेस में हुई मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर, जयपुर अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर एक एयरहोस्टेस और पायलट के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ जहां एयरहोस्टेस ने पायलट को थप्पड़ मार दिया और उसका फोन तोड़ दिया. दोनों के बीच के झगड़े के कारण का पता नहीं चल पाया है. जानकारी के अनुसार पायलट और एयर होस्टेस दोनों ही इंडिगो के बताए जा रहे हैं.

फ्लाइट की लैंडिंग के बाद ये दोनों जब एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे तो इनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ हाथापाई शुरु कर की. एयरपोर्ट के गेट पर झगड़े की सूचना मिलने पर सीआईएसएफ के जवान भी पहुंच गए और उन्होंने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. झगड़े की यह सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामले में जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल लटूरराम ने बताया कि सीआईएसएफ की रिपोर्ट पर एयरहॉस्टेस और पायलेट को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद उन्हें कार्यपालक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेशकर पांच-पांच हजार रुपए की जमानत पर छोड़ दिया. पुलिस के अनुसार एयरहॉस्टेस दिल्ली में पोस्टेड है, जबकि पायलेट मालवीय नगर में रहता है. आज सुबह करीब तीन बजे पायलेट फ्लाइट लेकर जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचा तभी एयरहॉस्टेस ने उसे पकड़ लिया और थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद पायलेट ने भी एयरहोस्टेस से हाथापाई की. बताया जा रहा है कि दोनों अच्छे दोस्त है और पिछले कुछ दिनों से उनके बीच मनमुटाव चल रहा था.