रुड़की : ट्रक से कुचल कर कंपनी कर्मी की मौत

रुड़की, दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर ट्रक ने सिडकुल की एक कंपनी के कर्मी को टक्कर मार दी. हादसे में कर्मचारी की मौत हो गई. कर्मचारी काठगोदाम का रहने वाला था. चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. बताया जाता है कि मृतक अपनी मंगेतर को छोड़कर लौट रहा था. कपिल सिंह (28) पुत्र शिव सिंह निवासी निकट पोस्ट ऑफिस भोलानाथ बिल्डिंग काठगोदाम नैनीताल सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था.

रविवार को वह अपनी मंगेतर को देहरादून में परीक्षा दिलाने ले गया था. उसकी मंगेतर मेरठ की रहने वाली थी. उसे बाइक से मेरठ छोड़ने के बाद वह रविवार रात को वापस लौट रहा था. हाईवे पर सोलानी पुल से आगे ईंटों से लदे ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में कर्मचारी घायल हो गया. लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कर्मचारी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया. इंस्पेक्टर सिविल लाइंस ऐश्वर्य पाल ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है.

ट्रक नंबर के आधार पर आरोपी चालक का पता लगाया जा रहा है. पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. सड़क हादसे में जान गंवाने वाले कपिल की तीस नवंबर को शादी होनी थी. इससे पहले ही हादसा हो गया. पुलिस उसके परिजनों के पहुंचने का इंतजार कर रही है.