जेल में राम रहीम हनीप्रीत को बुलाकर कराना चाहता था ये काम…

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को रेप के दो मामलों में दोषी ठहराये जाने के बाद जेल में भेज दिया गया है. सजा सुनाए जाने के बाद राम रहीम ने सीबीआई अदालत से अपील की थी कि गोद ली बेटी हनीप्रीत को उनके साथ रहने की इजाजत दी जाए. बाबा ने कहा हनीप्रीत फिजियोथेरेपिस्ट है और उनकी मालिश करती है. हालांकि, अदालत ने राम रहीम की इस याचिका को मंजूर करने से इंकार कर दिया. इस बीच हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के लिए लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. बताया जा रहा है कि बाबा को फरार करने की नाकाम कोशिश का प्लान बनाने में वह भी शामिल थी.

अदालत ने जब राम रहीम को दो पूर्व साध्वियों के साथ बलात्कार का दोषी ठहराया, तो हनीप्रीत कथित तौर पर राम रहीम को लेकर फरार हो जाना चाहती थी. हालांकि, उसकी यह कोशिश सफल नहीं हो सकी. गौरतलब है कि हनीप्रीत को डेरा सच्चा सौदा के मुखिया राम रहीम ने गोद लिया है और हनीप्रीत के पति का दावा है कि राम रहीम के हनीप्रीत के साथ यौन संबंध थे.

राम रहीम को रेप के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद “पिता और बेटी” ने अदालत से अनुरोध किया था कि उन्हें एक साथ रहने दें. हनीप्रीत ने इस बारे में अपने वकील के माध्यम से एक आवेदन किया, जबकि डेरा प्रमुख ने याचिका दायर की थी. हालांकि, अदालत ने दोनों को खारिज कर दिया. हालांकि, पुलिस ने उन्हें अदालत से रोहतक जाने के लिए साथ में उड़ान भरने की इजाजत दी. इतना ही नहीं, सुनैरा जेल में उन्हें पुलिस गेस्ट हाउस भी साझा करने दिया. हेलिकॉप्टर में बैठकर डेरा प्रमुख के साथ चॉकलेट शेयर करने की तस्वीर सोशल मीडिया में फैलने पर लोगों ने रोष जाहिर किया. इसके बाद राम रहीम को एक साधारण सेल में ले जाया गया.