केदारनाथ पहुंचे बॉलीवुड स्टार सुशांत और सारा

बुधवार को उत्तराखंड में स्थित चार धाम में से एक धाम केदारनाथ में बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह और सारा अली खान फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंच गए. दोनों कलाकार केदारनाथ में अपनी आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग यहां करीब 100 दिन तक करेंगे. इनके साथ फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी मौजूद थे.

मिली जानकारी के अनुसार केदारनाथ की विभिन्न लोकेशन्स पर करीब 100 दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी. फिल्म यूनिट ने केदारनाथ पहुंच कर पहले मंदिर में पूजा अर्चना की. उसके बाद फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर, सुशांत सिंह और सारा अली खान तीनों ने यहां की लोकेशन्स का नजारा किया इस दौरान इन्होने यहां के पुरोहितों के साथ सेल्फी भी ली. सुशांत और

सारा ने यहां की खूबसूरती के कायल नजर आए.बताया जा रहा है कि अभिषेक के साथ सुशांत सिंह और सारा ने स्थानीय व्यापारी, पुलिस और पुरोहितों से यहां के बारे में जानकारियां ली. फिल्म की शूटिंग रुद्रप्रयाग के सीतापुर के कई लोकेशन्स पर 4 सितम्बर से इन सिलेक्टेड लोकेशन्स पर शूटिंग शुरू होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता हैं. जो जनपद पिथौरागढ़ के भट्टी गांव के रहने वाले हैं.शूटिंग के लिए केदारनाथ के साथ ही त्रियुगीनारायण, गौरीकुंड और चोपता सहित कई लोकेक्शन को चुना गया है.

रुद्रप्रयाग जनपद के जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने बताया कि उत्तराखंड के लिए ये बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने कहा कि आपदा के बाद यहां शूटिंग होना खुशी की बात है।.उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि शूटिंग के बाद यहां पर्यटकों की संख्या में और अधिक बढ़ोतरी होगी. उन्होंने कहा कि सुरक्षा और हर लिहाज से प्रशासन शूटिंग के लिए विशेष सहयोग देगी.