तो क्या बंद हो जाएगा ‘पहरेदार पिया की’ शो?

कपिल शर्मा शो के साथ सोनी टीवी के लिए इन दिनों पहरेदार पिया की भी बड़ी मुसीबत लेकर आया है. इस शो में 9 साल के बच्चे की 18 साल की लड़की से शादी दिखाए जाने की कड़ी आलोचना हो रही है. साथ ही शो में इन दोनों के हनीमून सीक्वेंस से दर्शक खासे नाराज हैं. पहरेदार पिया को बंद करने की मांग सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से की गई.

इसके बाद इस शो के समय को रात 8.30 की बजाए रात 10 बजे किया गया. इस शो के निर्माता ने शो बंद करने से बेहतर लीप लेने का फैसला लिया. लीप लेने की खबर के बाद पहरेदार पिया के लिए मामला थोड़ा ठंडा होता दिखाई दिया. लेकिन सोनी टीवी ने इस बीच बड़ा फैसला लेते हुए सोमवार यानी कि 28 अगस्त को इस शो को रात में ऑन एयर नहीं किया. अचानक लिए इस फैसले ने शो की पूरी कास्ट को गहरा सदमा पहुंचाया है.इस शो के मुख्य कलाकार सुयश रॅाय का कहना है कि अगर इस शो को बंद कर दिया गया है तो मेरे लिए यह चौंकाने वाली खबर है. मैं तो लीप के बाद इस शो में वापसी का इंतजार कर रहा हूं.

इस शो की मुख्य कलाकार तेजस्वी मेरी दोस्त हैं. उनके साथ शो से जुड़े हर किसी ने शो को लेकर कड़ी मेहनत की है. कई लोगों की नौकरी इस शो के बंद होने के बाद चली जाएगी.