कोटद्वार : फिर कटी महिला की चोटी, क्षेत्र में दहशत

कोटद्वार, शहर के आस-पास ग्रामीण एवं भाबर क्षेत्र में चोटी कटने का सिलासिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार सुबह भाबर क्षेत्र के धु्रवपुर में एक महिला की चोटी कटने का मामला संज्ञान में आया है. कोटद्वार क्षेत्र में यह लगातार चोटी कटने की पांचवी घटना है. जिससे महिलाओं व युवतियों में दहशत बना हुआ है.धु्रवपुर निवासी हेमंत  कुमार ने बताया कि रविवार सुबह उनकी 22 वर्षीय पत्नी हेमलता देवी मुझे नाश्ता देकर अंदर कमरे में चली गयी.

जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आई तो उन्होंने अंदर जाकर देखा तो उनकी पत्नी बेड पर बेहोश पड़ी थी और उसकी चोटी जमीन पर पड़ी थी. आनन-फानन में परिजन हेमलता को उपचार के लिए निजी वाहन से यहां राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में लाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है और उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है. उन्होंने घटना की जानकारी आस-पास रहने वाले लोगों को दी. देखते ही देखते पूरे क्षेत्र में चोटी कटने की खबर फैल गई. जिससे वहां मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया. चोटी काटने का मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बना हुआ है.

बतातें चलें कि विगत 23 अगस्त को रात को सोते समय सत्तीचौड़ निवासी 11 वर्षीय रश्मि पुत्री शेरबहादुर व 24 अगस्त की रात को सत्तीचौड़ निवासी 22 वर्षीय साधना देवी पत्नी बबू कुमार की भी रात को सोते समय किसी ने चोटी काट ली थी.