देहरादून : नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ने भाजपा सरकारी की जमकर की घेराबंदी

देहरादून, भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की खिल्ली उड़ाते हुए कांग्रेस ने तमाम मामलों पर प्रदेश की भाजपा सरकार की जमकर घेराबंदी की है. सवाल उठाए कि आखिर एनएच और स्कॉलरशिप घोटाले पर सरकार चुप क्यों है. गुरूवार को नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह देहरादून में मीडिया से रूबरू हुए.

इस दौरान दोनों ने प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार पर जमकर निशाने साधे. कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले मुख्यमंत्री की नाक के नीचे भ्रष्टाचार हो रहा है. सवाल उठाए कि आखिर सरकार एनएच और स्कॉलरशिप घोटाले पर मुंह क्यों नहीं खोल रही है. एनएच घोटाले की सीबीआई के बजाए एसआईटी से जांच आखिर किसको बचाने के लिए की जा रही है. उन्होंने प्रदेशसरकार पर किसानों की समस्याओं पर गौर न करने का आरोप भी जड़ा. साथ ही केंद्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों से देश को हो रहे नुकसान का भी आरोप लगाया.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आरोप लगाया कि सरकार के मंत्री सड़कों पर लड़ रहे हैं. इससे राज्य के कामकाज पर असर पड़ रहा है. सरकार लोकायुक्त के के बजाए जांच आयोग की बात कर रही है. इससे साफ है कि भ्रष्टाचार पर जीरों टॉलरेंस की बात शिगूफा मात्र. है. राज्य की जनता सब कुछ देख औरसमझ रही है.