लुटेरी दुल्हन इंदौर पुलिस की गिरफ्त में

इंदौर, पहले शादी के लिए लालायित युवाओं को अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाना, फिर उनसे शादी करके जेवरात व नगदी लेकर चंपत हो जाने वाली लुटेरी दुल्हन इंदौर पुलिस की गिरफ्त में आ गई है. पुलिस ने कहा कि खातीवाला टेंक क्षेत्र में रहने वाले कारोबारी लोकेश तलरेजा ने पिछले दिनों जूनी इंदौर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसने शादी डॉटकॉम पर अपनी प्रोफाइल अपडेट की थी. उसके बाद फरवरी 2017 से उसका मंडला के नैनपुर क्षेत्र में रहने वाली जसप्रीत कौर से संपर्क हुआ. दोनों में फोन पर वार्तालाप कई दिनों चली और इस दौरान, जसप्रीत उससे मिलने इंदौर भी आई और बाद में दोनों शादी के लिए तैयार हो गए.

जूनी इंदौर पुलिस के अनुसार, लोकेश ने अपनी शिकायत में बताया कि आर्य समाज मंदिर में लोकेश और जसप्रीत ने शादी की. कुछ दिन बाद वह नौकरी लगने का बहाना कर मंडला चली गई. वह अपने साथ जेवरात व सवा लाख रुपये नगदी भी ले गई. इसके बाद जरूरत का हवाला देकर एक लाख रुपये भी बैंक में जमा करा लिए.

लोकेश ने पुलिस को बताया कि उसने जब जसप्रीत से इंदौर आने को कहा तो वह इंदौर लौटने में आनाकानी करने लगी और उसका एक साथी जान से मारने की धमकी भी देने लगा.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस युवती ने कई और लोगों को भी इसी तरह से चूना लगाया है, जिसमे सिवनी के अलावा हरियाणा के भी दो युवक शामिल हैं.

जूनी इंदौर क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक शशिकांत कनकने ने गुरुवार को बताया कि पुलिस जसप्रीत नाम की युवती को मंडला से लेकर आई है, जिसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज है और उससे पूछताछ जारी है. उसके बाद ही पता चलेगा कि युवती ने किस-किस को चूना लगाया है.