देहरादून : कलयुगी बाप ने 10 साल की बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार

देहरादून, कलयुगी बाप के स‌िर पर हैवान‌ियत इस कदर सवार हुई क‌ि उसने अपनी बेटी को ही अपनी हवस का श‌िकार बना ल‌िया.पत्नी घर से बाहर गई और 10 साल की बच्ची को अकेला पाकर उसने हैवान‌ियत की सारी हदें पार कर दी. इसके बाद बच्ची ने दर्दभरी कहानी सुनाई तो मां भी फूट-फूट कर रो पड़ी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज कर लिए हैं, उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है.

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र की एक बस्ती में बिहार का परिवार रहता है. परिवार का मुखिया मजदूरी करता है जबकि उसकी पत्नी कूड़ा बीनने का काम करती है.महिला की यह दूसरी शादी है जबकि उसकी पहली शादी से 10 साल की एक बेटी है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह महिला कूड़ा बीनने चली गई. महिला जब घर से निकली तो उसकी बेटी सोई हुई थी.बताया गया कि दोपहर में महिला जब घर लौटी तो उसकी बेटी रो रही थी.पूछने पर बेटी ने पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाया. इससे आक्रोशित महिला ने तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत की.

कोतवाली पुलिस के साथ एसएसपी निवेदिता कुकरेती खुद मौके पर पहुंचीं. उन्होंने मासूम के बयान दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने पीड़िता का दून अस्पताल में मेडिकल कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया गया कि आरोपी पिता नशे का आदी है.