देहरादून : रोडवेज और ट्रक की भिड़ंत में आठ घायल

देहरादून के डोईवाला थाना क्षेत्र में लालतप्पड़ के पास रोडवेज की बस और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत में आठ यात्री घायल हो गए.मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 7:30 थाना डोईवाला को सूचना मिली कि हाइवे रोड नियर डीलाइट होटल, लालतप्पड़ के पास एक रोडवेज की बस और ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गयी है. उक्त सूचना पर चौकी प्रभारी लालतप्पड़ मय पुलिस बल के तत्काल मौके पर पहुंचे.

उक्त दुर्घटना में रोडवेज बस के ड्राइवर को ज्यादा चोटें आई है, अन्य 08 सवारीयो को हल्की चोटें आयी थी. पुलिस द्वारा बस ड्राइवर को उपचार हेतु तत्काल जोलीग्रांट अस्पताल तथा शेष सवारीयो को डोईवाला चिकित्सालय ले जाया गया. दुर्घटना में अभी तक किसी प्रकार की कोई जनहानि नही हुई है. मौके से ट्रक व बस को हटाकर यातायात को सुचारू किया गया.

वही दूसरी ओर थाना मसूरी क्षेत्र में बुधवार तीन बजे थाना मसूरी को एक डैथ मेमो प्राप्त हुआ, जिसमें बताया गया कि कम्युनिटी हॉस्पिटल मसूरी में एक व्यक्ति की दौराने उपचार मृत्यु हो गई है. सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा. जानकारी करने पर ज्ञात हुआ की मृतक नवनीत सिंह सैनी पुत्र बृजेश सैनी निवासी विकासपुरी,बुडेलागांव, नई दिल्ली उम्र 24 वर्ष, दिल्ली से अपने साथी सचिन सैनी पुत्र केदार सिंह सैनी निवासी 637/C2 पटेलनगर, गुड़गांव (चचेरा भाई) तथा विशाल चौहान पुत्र जयदेव सिंह निवासी वजीरपुर गुड़गांव के साथ धनौल्टी घूमने आया था. रात्रि में अचानक तबियत खराब होने के कारण 108 के माध्यम से मसूरी उपचार हेतु लाया गया. जहाँ दौराने उपचार उसकी मृत्यु हो गई. पूछताछ उसके दोस्तों द्वारा बताया गया कि मृतक को पूर्व में किडनी और लीवर में संक्रमण की परेशानी थी. बुधवार को  उसके द्वारा अपने दोस्तों के साथ ज्यादा मात्रा में शराब का सेवन किया गया था, जिसके पश्चात उसकी तबीयत खराब हो गयी. पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है. परिजनों के आने के पश्चात पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जाएगी.