‘बादशाहो’ की एक्ट्रेस से हुई छेड़छाड़, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने ट्वीट किया है, जिसमें बताया कि हाल ही में एक फैन ने उनके साथ बदतमीजी की. साथ यह भी बताया कि भले ही आप सेलिब्रिटी हो, लेकिन आखिर में वह एक महिला हैं. इलियाना ने ट्विटर पर दो पोस्ट किए हैं. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘मैं जानती हूं कि हम सभी एक खराब दुनिया में रह रहे हैं. मैं पब्लिक फिगर नहीं हूं. मैं जानती हूं कि प्राइवेट या गुमनाम जिंदगी नहीं जी सकती हूं.

29 साल की एक्ट्रेस ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘…लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि किसी भी व्यक्ति को मेरे साथ बुरा व्यवहार करने की आजादी है. फैंस यह समझने की कोशिश करें कि आखिर वह एक महिला हैं.’ हालांकि यह पता नहीं चला कि इलियाना के साथ यह घटना कहां हुई’.

इलियाना इसके पहले भी छेड़छाड़ और महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा उठा चुकी हैं. इस साल फरवरी महीने में उन्होंने एक आर्टिकल शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि एक लड़की ने अपने एक्स लवर के कुछ मैसेज पब्लिक कर दिए थे. इस मैसेज में लड़के ने लड़की की न्यूड फोटोज को लीक करने की धमकी दी थी. एक्ट्रेस ने तारीफ करते हुए ट्वीट किया था कि उन्हें उस लड़की पर गर्व है, जो इस बात को सभी के सामने लेकर आई है. फिर इलियाना ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ का अनुभव शेयर किया था. बता दें कि इलियाना इन दिनों अजय देवगन के साथ अपनी अपकमिंग मूवी ‘बादशाहो’ के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म लव सीन्स के लिए विवादों में भी है. यह एक्शन फिल्म 1 सितंबर 2017 को रिलीज होगी.