कपिल के दोस्त चंदन का सुनील ने ट्विटर पर उड़ाया का मजाक

सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ से अलग हो चुके है, लेकिन आज भी वह सोशल मीडिया पर टीम के पुराने साथियों के साथ संपर्क में रहते है। टीम के बाकी साथियों से उनके अच्छे संबंध है. हाल ही में सुनील ग्रोवर कपिल के सबसे करीबी दोस्त और ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘चंदू चायवाला’ के नाम से मशहूर चंदन प्रभाकर की ट्विटर पर टांग खिंचाई करते दिखाई दिए.

 

बता दें कि चंदन ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने वेकेशन की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि कई बार आपकी बॉडी का पॉश्चर आपको डिफाइन करता है. सुनील ने चंदन की इस फोटो को री-ट्वीट करते हुए लिखा कि इस फोटो में आप बॉडी पॉश्चर डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हैं या फिर बिल्डिंग की खूबसूरती? सुनील के इस ट्वीट का चंदन ने हंसकर जवाब देते हुए लिखा कि हा हा हा… पाजी मेरा ऐसा पॉश्चर बिल्डिंग की खूबसूरती की वजह से है. आपको बता दें कि जब से सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो को अलविदा कहा है, तब से उनकी की डिमांड काफी बढ़ गई है. कपिल के शो पर वापसी ना करने के फैसले के बाद पिछले दिनों खबरें आईं थी कि वह जल्द ही अपना नया शो लाएंगे.

 

फिलहाल यह ख़बर भी है कि सुनील अक्षय कुमार के नए कॉमेडी शो को होस्ट कर सकते हैं. इस समय सुनील सोलो परफॉर्म, लाइव शोज के साथ टीवी के अलग-अलग कार्यक्रम में विशेष अपीयरेंस दे रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी फीस काफी बढ़ा ली है. कुछ दिनों पहले आई एक रिपोर्ट के अनुसार, सुनील ग्रोवर ने अपनी फीस 100 प्रतिशत बढ़ी दी है. पहले कॉमेडियन एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाख रुपए चार्ज किया करते थे, लेकिन अब सिंगल अपीयरेंस के लिए वह 13-14 लाख ले रहे हैं.