थमा नहीं ब्लू व्हेल गेम का खूनी खेल, बाल-बाल बचा छात्र

दिल्ली में ब्लू व्हेल गेम को लेकर एक मामला सामने आया है. दिल्ली के अशोक विहार इलाके में बुधवार को ग्याहरवीं के एक छात्र कुश ने घर की चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी की कोशिश की है.

जिसके बाद इस बच्चे को सर गंगाराम अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, कुश नाम का यह लड़का ब्लू व्हेल गेम खेल रहा था. हालांकि पुलिस का कहना है कि अब तक के जांच में ऐसा कुछ सामने नहीं आया है.क्योंकि बच्चे के शरीर पर कोई इस तरह के निशान नहीं मिले है.

बता दें कि जिस जगह खुदकुशी करने की कोशिश की थी वहां से उसका चप्पल,चश्मा और मोबाइल मिला है. इस सामानों को मिलने से बच्चे की खुदकुशी करने के कयास लगाये जा रहे है.

लेकिन जब तक कुश के मोबाइल की जांच नहीं होती है तब तक कुछ कहना मुश्किल होगा. लेकिन कुश के खुदकुशी करने की कोशिश का कारण ब्लू व्हेल गेम ही बताया जा रहा है. बच्चे के परिवार वाले अभी बात करने की स्थिति में नहीं है.

बता दें कि हाल में ही सरकार ने इस गेम पर बैन लगा दिया था. साथ ही इंटरनेट से इस नाम से मिलते जुलते लिंक को भी हटाने का निर्देश जरी किया था. मालूम हो कि कुछ दिन पहले मुंबई में एक लड़का ब्लू व्हेल गेम के कारण छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.