गर्लफ्रेंड को बेहोश कर किया बलात्कार, लड़की के जीजा को भेजी अश्लील तस्वीरें

एक लड़का और लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे. बाद में उनका ब्रेकअप हो गया. लेकिन खास बात यह है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ क्यों? दरअसल लड़के ने साजिश के तहत लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया और फिर उसके साथ बलात्कार किया. यही नहीं इसी दौरान उसने लड़की की नग्न अवस्था में तस्वीरें भी खींच लीं.

लड़की को उस समय तो चुप रही, लेकिन उसे तस्वीरें खींचे जाने का पता नहीं था. इसके बाद उसने लड़के से दूरी बना ली और अपना फोन नंबर भी बदल लिया. करीब एक साल बाद लड़के को न जाने क्या सूझा उसने लड़की की अश्लील उसके करीबी रिश्तेदार को भेज दी. पीड़िता ने अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ सिडकुल थाने में केस दर्ज कराया है. आरोपी फिलहाल दिल्ली में प्राईवेट जॉब कर रहा है.

पेंटागन मॉल में एक प्रतिष्ठान में अध्ययनरत युवती ने शुक्रवार शाम केस दर्ज कराया है. मूल रूप से कोटद्वार पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली युवती ने बताया कि पिछले वर्ष उसकी जान पहचान राम निवास चौहान से हुई थी.

धीरे-धीरे उनके बीच नजदीकियां बढ़ गईं. आरोप है कि जनवरी माह में उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे चंद्राचार्य चौक के पास एक रेंस्टोरेंट में ले लिया और कोल्ड ड्रिंक्स पिलाई. जिसके बाद वह उसे कनखल के विष्णु गार्डन में अपने किराए के कमरे पर ले गया, जहां पहुंचते ही वह बेहोश हो गई थी.

सुबह होने पर उसने खुद को अर्द्धनग्नावस्था में पाया. तब से उसने अपना मोबाइल नंबर बदल लिया था और ब्वॉयफ्रेंड से नाता तोड़ लिया था. आरोप है कि पंद्रह अगस्त को पूर्व ब्वॉयफ्रेंड ने उसके जीजा को उसके कुछ अश्लील फोटो भेज दिए.

ये संभवत: उसी दिन खींचे गए थे, जब वह बेहोश हो गई थी. एसआई वेदपाल सिंह ने बताया कि पीड़िता सिडकुल की एक सोसायटी में रहती है. आरोपी पूर्व में पतंजलि योगपीठ में काम कर चुका है और फिलहाल दिल्ली में एक प्राईवेट जॉब कर रहा है. आरोपी हरिद्वार के ही लक्सर क्षेत्र का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, नशीला पदार्थ पिलाने और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.