बाइक सवारों ने उत्तराखंड की युवती की साहिबाबाद में घर के बार गोली मारकर की हत्या

उत्तराखंड की लड़की की दिल्ली से सटे यूपी के साह‌िबाबाद में दो बाइक सवारों ने हत्या कर दी. युवकों ने युवती को घर से नीचे बुलाया और गोल‌ियों से भून द‌िया. उस पर गोली चलाने वाले दोनों ही हमलावर मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी म‌िलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

लड़की का नाम रमा चतुर्वेदी बताया जा रहा है. घटना साहिबाबाद के राजेंद्र नगर के सेक्टर-6 में हुई है. पुल‌िस के मुताब‌िक बाइक सवारों ने लड़की को फोन कर नीचे बुलाया, इसके बाद जब वह नीचे आई तो उन्होंने लड़की पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी.

बताया जा रहा है क‌ि लड़की को दो गोलियां लगी हैं. जानकारी के मुताब‌िक वह नोएडा के सेक्टर 62 स्थित एक कॉल सेंटर में नौकरी करती थी. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है. सूचना मिलते ही सीओ बॉर्डर मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए. हत्या के बाद मौके पर मौजूद लोग वन साइडेड लव अफेयर का मामला होने की भी बात कर रहे थे.

गाजियाबाद में मारी गई महिला रमा चतुर्वेदी की प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, वह रुद्रपुर की रहने वाली थी. 2015 में रमा के पति की मौत हो चुकी है. साहिबाबाद के राजेंद्र नगर में अपनी 5 वर्ष की बेटी के साथ रह रही थी. साथ ही नोएडा के कॉल सेन्टर में काम कर थी. पुलिस को रमा के घर से डायरी और सिगरेट व कुछ लेटर्स मिले हैं.