‘चोटी चुड़ैल’ का खौफ बरकरार, अब गुप्तांग काटने वाले बदमाशों ने मचाया कहर

मथुरा, आगरा, गुरुग्राम, नोएडा, दिल्ली और राजस्थान के कुछ इलाकों में चोटी कटने की घटनाओं के बाद पिछले कुछ समय से उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में भी ‘चोटी चुड़ैल’ का खौफ बरकरार है. रुद्रपुर में भी चोटी कटने का सिलसिला जारी है. लेकिन अब इसके बाद जिले में ऐसी घटना हो रही हैं, जिन्होंने सबको हैरत में डाल दिया है.

उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में देर रात ‌कुछ बदमाशों ने एक युवक का गुप्तांग काटा और फरार हो गए. पीड़ित युवक बीच सड़क में तड़पता रहा. जिसे स्‍थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया.

रम्पुरा निवासी रोहित पुत्र महेश पाल, रम्पुरा में ही बिजली का काम करता है और नाटक मंडली से जुड़कर जागरण आदि में काम करता है. परिजनों का कहना है कि शनिवार देर शाम रोहित जागरण करने के बाद प्रीत बिहार स्थित मंदिर में शनि देव महाराज को तेल चढ़ाने गया था.

इस दौरान एक कार से आए चार बदमाशों ने उसकी आंखों पर पट्टी बांधकर उसका गुप्तांग काट दिया और उसको फेंककर चले गए.

आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे अमृत अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि उस क्षेत्र में यदि ऐसी कोई घटना होती तो निश्चित रूप से वहां पर खून के धब्बे या कोई अन्य सुराग मिलते.

पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों व महिलाओं से मंदिर पर जाकर पूछा तो वहां भी ऐसी कोई घटना न होने के बारे में बताया गया. ऐसे में पुलिस को उसके हुलिए के हिसाब से स्वयं कारित घटना का शक है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं.

हालांकि खबर मिलने तक पीड़ित पक्ष की ओर से कोई शिकायत भी नहीं दी गई है.