रुद्रपुर : महिला व शिशु का शव संदूक में मिला

रुद्रपुर में एक अज्ञात महिला एवं उसके अधजने शिशु की हत्या कर दी गई. महिला एवं उसके शिशु का शव नहर के किनारे सड़क पर संदूक में बंद पड़ा मिला. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. देर दोपहर तक पुलिस महिला की शिनाख्त नहीं करा सकी.

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि कीरतपुर रोड पर एक संदूक पड़ा हुआ है जिसमें से दुर्गंध आ रही है. संदूक में ताला बंद है. पुलिस सूचना पर पहुंची और ताला तोड़कर संदूक को खुलवाया. संदूक को खोलकर देखा तो उसमें एक महिला एवं उसके

अधजने शिशु मृत अवस्था में बरामद हुए. संभवत: हालात देखकर लग रहा था कि किसी ने उनकी निर्मम हत्या कर दी है.महिला की पहचान छिपाने के लिए उसका मुंह को बुरी तरह कुचला हुआ था. महिला की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है. महिला ने चेक दार कुर्ता पहना हुआ है. जिसमें नीले, पीले और हरे फूल बने हुए हैं. प्रथम दृष्टया शव पानी से फूला हुआ दिखाई दिया जोकि तीन चार दिन पुराना दिखता है.

पुलिस ने शव का पंचनामा किया. मौके पर महिला की शिनाख्त का काफी प्रयास किया गया. आसपास के कई गांवों के लोगों को बुलाया गया, बावजूद महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस का अनुमान है कि संदूक पास में बह रही नहर से बहता हुआ वहां पहुंचा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.