रुद्रपुर : छात्रा समेत तीन महिला की कटी चोटी

रुद्रपुर, जनपद में चोटी कटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.रविवार को भी सेंट मैरी कॉलेज की एक छात्रा समेत तीन महिलाओं की चोटियां कट गई. चोटियां कैसे कटी, किसने काटी इसका उनके पास कोई पुख्ता जवाब नहीं है. घटना के बाद पीड़ित दो महिलाओं को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शहर की सुभाष कालोनी निवासी श्रेया मंडल पुत्री मंटू कुमार प्रतिदिन की भांति कल रात को सो गई थी. आज रविवार की सुबह जब करीब सात बजे श्रेया उठी तो उसके बाल थे, लेकिन करीब एक घंटे बाद अचानक उसके बाल घर में ही गिर पड़े. जिसके उसके पापा मंटू कुमार ने स्वयं देखा और हैरत में पड़ गए. बाल किसने काटे इसका उन्हें भी कोई पता नहीं चल सका. इसके बाद श्रेया के सिर दर्द होने लगा. परिजन घबराकर सीधे जिला अस्पताल ले आए. जहां उसका उपचार चल रहा है.

दूसरी घटना भी इसी कालोनी की वृद्धा कुंतुश शर्मा (60) पत्नी वीरेंद्र की बीती रात्रि करीब आठ बजे अचानक चीख सुनाई दी. आसपास के लोगों ने जाकर देखा तो वहां कुंतुश शर्मा के अलावा कोई नहीं था. जबकि कुंतुश के बाल कटे हुए जमीन पर पड़े थे. कुंतुश को आनन फानन में परिजन बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल ले गए. तीसरी घटना शहर से सटे गांव भगवानपुर की है.

जहां पुष्पा (30) पत्नी जनार्दन रात 10 बजकर 40 मिनट पर टॉयलेट करने के लिए उठी तो वो ठीक थी. टॉयलेट से जब वो वापस लौटी तो देखा कि उसके बाल हाथ धोते समय नल के पास गिरे पड़े हैं. एकाएक पुष्पा की हालत बिगडने लगी. पुष्पा को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन तीनों घटनाओं में कोई भी चुटिया कटने के कारणों में समानता नहीं है और न ही चुटिया काटने वाले का पता चला है. बहरहाल चुटिया काटने का रहस्य अभी भी बरकरार है.