ये एक्‍ट्रेस हुई हादसे की शिकार, मदद की बजाय लोग लेते रहे सेल्फी

फिल्‍मी सितारों के साथ सेल्‍फी खिंचाने का क्रेज तो हर किसी का होता है, लेकिन लोगों का यह क्रेज एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया के लिए मुसीबत बन गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेहा धूपिया की कार का चंडीगढ़ में एक्सिडेंट हो गया. लेकिन इस एक्सिडेंट को देखने वाले लोगों ने नेहा कि मदद करने के बताए, उनके साथ सेल्‍फी लेना शुरू कर दिया. जानकारी के मुताबिक, नेहा गुरुवार को अपने ऑडियो शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ में पहुंची थीं.

इसी प्रमोशन से एयरपोर्ट की तरफ लौटते वक्‍त नेहा की कार का एक्सिडेंट हो गया. हादसे में नेहा जिस गाड़ी में सवार थीं उसका कांच भी टूट गया. सड़क के बीच हुए इस हादसे के चलते गाड़ियां वहां रुकने लगीं और लोगों ने नेहा को पहचान लिया. ऐसे में लोगों ने नेहा की मदद करने के बजाए उनसे ऑटोग्राफ देने और सेल्‍फी लेने की रिक्‍वेस्‍ट कर दी. हालांकि नेहा को इस एक्सिडेंट में ज्‍यादा चोट नहीं आई है और यहां भीड़ से निकल वह सीधे एयरपोर्ट निकल गई.

नेहा की पीआर टीम का कहना है कि ब्रेक ना लगने की वजह से नेहा की कार दूसरी कार से टकरा गई थी. इस दौरान वह जाम में आधा घंटा फंसी रही और लोग सेल्फी व ऑटोग्राफ मांगते रहे. जब दूसरी कार आई तब नेहा अपनी टीम के साथ एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई. बता दें कि नेहा इन दिनों अपने ऑडियो शो ‘नो फिल्टर नेहा’ सीजन-2 में बिजी हैं. नेहा के इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बेबाक और बिंदास अंदाज में अपनी बात रखते हैं. इस शो के सीजन 2 में अभी तक रणवीर सिंह, विद्या बालन जैसे सितारे आ चुके हैं.