जनहितों की अनदेखी कतई बर्दाश्त नही : नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश

हल्द्वानी, नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार अधिक राजस्व की चाह में जनहितों को दरकिनार कर शराब को अधिक महत्व दे रही है. आज हालत यह है कि गली मुहल्लों में तक शराब की दुकानें खोल दी गयी है. जिसका प्रतिकूल असर लोगों की जिन्दगी पर पड़ रहा है.

डॉ. इंदिरा हृदयेश शुक्रवार को अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रही थी.नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यदि सरकार ने गली, मुहल्लों से शराब की दुकानें नहीं हटाई तो कांग्रेस इस मुद्दे पर जन आंदोलन करेगी. उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी, तो कांग्रेस शराब के मुद्दे पर जेल भरो आंदोलन चलाएगी. एनएच 74 घोटाले पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए इंदिरा ने कहा कि कल तक घोटाले की जांच कराने की बड़ी बड़ी डींगे हाकने वाले सीएम त्रिवेन्द्र रावत अब स्वंय इस मामले में ढीले पड़ गये है.

उन्होंने कहा कि जीरो टालरेंस के नाम पर सरकार जनता को छल रही है. हकीकत यह है कि डबल इंजन सरकार सीबीआई का खुला दुरूपयोग कर रही है उसी का नतीजा है कि एनएच 74 से जुड़ी जांच मामले में सीबीआई ने अभी तक संस्तुति तक नहीं दी है. प्रेस वार्ता में नगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे.