चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला : विकास बराला दो दिन की पुलिस हिरासत में

चंडीगढ़, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार को एक आईएएस अधिकारी की बेटी का पीछा करने और उसका अपहरण करने की कोशिश के मामले में गुरुवार को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.चंडीगढ़ पुलिस ने गुरुवार अपराह्न दोनों आरोपियों को अदालत के सामने पेश किया और अपराध की पूरी प्रक्रिया को फिर से जानने का हवाला देते हुए दोनों को पुलिस हिरासत में देने का आग्रह किया.

बुधवार को दोनों आरोपियों से दो घंटे पूछताछ के बाद मामले में गैर-जमानती धाराएं जोड़ दी गईं और दोनों को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया.

चंडीगढ़ पुलिस ने गुरुवार अपराह्न दोनों आरोपियों को अदालत के सामने पेश किया और अपराध की पूरी प्रक्रिया को फिर से जानने का हवाला देते हुए दोनों को पुलिस हिरासत में देने का आग्रह किया. बुधवार को दोनों आरोपियों से दो घंटे पूछताछ के बाद मामले में गैर-जमानती धाराएं जोड़ दी गई और दोनों को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार को पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पीछा करने की बात तो स्वीकार कर ली, लेकिन अपहरण की कोशिश करने के आरोप से इनकार किया. चंडीगढ़ के पुलिस महानिदेशक तेजिंदर सिंह लूथरा ने बुधवार को मीडिया को बताया था कि पूछताछ के बाद मामले में नए तथ्य सामने आए, जिसे देखते हुए मामले में नए आरोप शामिल किए गए. हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव वी. एस. कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 4-5 अगस्त की आधी रात में दोनों आरोपियों ने कार में उनका पीछा किया था और अपहरण करने की कोशिश की थी.