नेहा के सिर सजा मिस उत्तराखंड का ताज

हरिद्वार, रे-फाउंडेशन द्वारा आयोजित मिस उत्तराखंड मोनाल का फाइनल 6 अगस्त को होटल हायफन में हुआ. जिसमें काशीपुर,रुद्रपुर, हल्द्वानी अल्मोड़ा, चंपावत, बागेश्वर, देहरादून, ऋषिकेश, नैनीताल, हरिद्वार आदि शहरों से चुनी गई युवतियों ने प्रतिभाग किया. रे-फाउंडेशन की सेक्रेट्री डॉ. नीता सक्सेना ने बताया कि प्रतियोगिता के आयोजन का उद्देश्य प्रत्येक शहर में छुपी हुई प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करना था.

उत्तराखंड मोनाल प्रतियोगिता का आयोजन दो आयु वर्ग में किया गया. इसमें फाइनल में 17-28 आयु वर्ग में नेहा राज के सर ताज सजा. तो मिस टीन यानी 13-17 आयु वर्ग में कोमल रंधावा प्रथम स्थान पर रही.प्रतियोगिता में मिस उत्तराखंड का ताज नेहा राज को मिला तथा जबकि टीनएज ग्रुप में कोमल रंधावा को मिस उत्तराखंड का ताज मिला. मिस उत्तराखंड में द्वितीय स्थान पर दीक्षा सती एवम तृतीय स्थान पर डॉली बिष्ट रही. मिस टीन उत्तराखंड में द्वितीय स्थान पर सृष्टि एवम तृतीय स्थान पर कैरन रही, मिस कुमाऊं संगीता बनी तथा मिस गढ़वाल का ताज ऋचा चौधरी के सर सजा. मिस टीन कुमाऊं अर्चि बत्रा रही. प्रतियोगिता में विजेता रही कौशल रंधावा तथा नेहा राज को रे-फउंडेशन की ओर से 7 दिन का मलेशिया का टूर प्रदान किया गया. रे फाउंडेशन के डायरेक्टर कौशल कुमार तथा इंटरनेशनल डायरेक्टर अवनीत ने जानकारी दी कि दोनों ही विजेताओं को मलेशिया में राष्ट्रीय अतिथि का सम्मान मिलेगा, तथा मिस मलेशिया के साथ एक दिविसिय साक्षात्कार का मौका भी मिलेगा.

प्रतियोगिता में निर्णायक के रूप मैं उपस्थित डिरेक्टर एवम प्रोडूसर मिहिर खान ने संगीता डॉली बिष्ट तथा नेहा राज को अपने आने वाले सीरियल के लिए चयनित भी किया. प्रतियोगिता में फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डिजाइनर सुमित दास गुप्ता तथा जसप्रीत कौर के परिधानों में बालिकाओं रैंप पर वॉक भी किया. इस अवसर पर मोनाल की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर डॉ लता जोशी, डॉ सिमा सुंदास, आयोजकों में डॉ नीरज सक्सेना, पंडित रमाकांत शुक्ला, विकास तिवारी, प्रमोद सैनी आदि मौजूद रहे.