अमेठी में लगे राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनके लापता होने के पोस्टर जगह-जगह लगाए गए हैं. अमेठी कांग्रेस कार्यालय के सामने भी कुछ पोस्टर लगे हुए हैं. पोस्टर में लिखा गया है कि अमेठी के माननीय सांसद राहुल गांधी अमेठी से लापता हैं. पोस्टर में सांसद को को ढूंढ़कर लाने वाले को गिफ्ट देने की बात कही गई है. अमेठी में कई जगह लगे ये पोस्टर चर्चा का विषय बन गए है.

वहीं, कांग्रेस ने बीजेपी पर यह पोस्टर लगवाने के आरोप लगाया है. एक हिंदी पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार विधान परिषद सदस्य और अमेठी के मूल निवासी दीपक सिंह ने कहा कि राहुल गांधी से ज्यादा क्षेत्र का दौरा करता है. कांग्रेस उपाध्यक्ष और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा अक्सर अमेठी आते रहते हैं. ऐसे में इस तरह के पोस्टर लगवाना शरारत के अलावा और कुछ नहीं है.

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव के बाद भी ऐसे ही पोस्टर लगाए गए थे. उस समय भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसे साजिश करार दिया था.

ख़बरों के अनुसार सभी पोस्टर रविवार रात को लगाए गए हैं. पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि राहुल गांधी के इस व्यवहार से अमेठी की जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है.

आपको बता दें कि 2014 आम चुनाव के दौरान बीजेपी ने राहुल गांधी को हारने की पूरी कोशिश की थी. बीजेपी ने अमेठी से स्मृति ईरानी को उतरा था और उनके प्रचार के लिए खुद नरेंद्र मोदी ने सभा को सम्बोधित किया था. आम आदमी पार्टी की ओर से कुमार विश्वास मैदान में थे.