फ्लिपकार्ट दे रहा है मौका | खरीदिये मात्र रु. 499 में Moto C Plus

मोटोरोला ने इस साल जून के महीने में Moto C Plus को भारत में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन ने लॉन्च के बाद ही इतनी लोकप्रियता हासिल की थी कि पहली सेल में ही इसका पूरा स्टॉक केवल 7 मिनट में खत्म हो गया था. जो ग्राहक इस स्मार्टफोन को अभी भी लेने में दिलचस्पी रखते हों उनके लिए खुशखबरी है. ग्राहक 6,999 रुपये की कीमत वाले Moto C Plus को 6,500 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं.

अगर ग्राहक 6,999 रुपये वाले इस स्मार्टफोन की कीमत अपने किसी पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर 6,500 रुपये तक कम कराने में सफल होते हैं, तो वे इसे 499 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके साथ कुछ और ऑफर भी ग्राहकों के हिस्से आएंगे. जैसे ग्राहकों को सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन मिलेगा, इसी तरह एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट भी दी जाएगी. इतना ही नहीं ग्राहकों को जियो के एक्सट्रा डेटा का ऑफर भी दिया जाएगा.

ये ऑफर पर्ल व्हाइट, फाइन गोल्ड और स्टारी ब्लैक तीनों कलर ऑप्शन के साथ दिया जा रहा है. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें क्वॉडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है जिसकी स्पीड 1.3GHz है. इसमें 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है. इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है और इसमें Android Nougat दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें f/2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और इसमें फ्लैश भी है. यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है यानी इसे जल्दी चार्ज किया जा सकेगा.कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE सहित डुअल सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है.