रुद्रपुर : सेमेस्टर प्रणाली बंद करने की मांग को लेकर महाविद्यालय में की तालाबंदी

रुद्रपुर, सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू करने और सेमेस्टर प्रणाली को बंद करने की मांग को लेकर एबीवीपी के छात्रों ने महाविद्यालय गेट पर तालाबंदी कर नारेबाजी की। मांगों को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा.महाविद्यालय में प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने बताया कि अगस्त माह आ गया है, लेकिन अभी तक महाविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ नहीं हुई है, जिससे छात्र छात्राओं का भविष्य अंधकार में है.

उन्होंने कहा कि महाविद्यालय के समस्त छात्र छात्राओं का अभी तक प्रवेश नहीं हो पा रहा है तथा सेमेस्टर प्रणाली लागू करने से छात्रों को परेशानी हो रही है.उन्होंने मांग की कि अगर शीघ्र ही नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू नहीं की गई और सेमेस्टर प्रणाली को बंद नहीं किया गया तो एबीवीपी छात्रसंघ महाविद्यालय में तालाबंदी कर उग्र आंदोलन करेंगा, जिसकी जिम्मदारी कालेज प्रशासन की होगा.

प्रदर्शन करने वालों में गोपाल पटेल, अभिजीत पाठक, नकुल कैड़ा, मोहित सोनकर, जावेद अख्तर, दिलजोत बाजवा, सचिन गंगवार, सूर्य प्रताप भंडारी, सौरभ राठौर, जुगुल किशोर, सुरेश कुमार, अंग्रेज सिंह, विपुल नारंग, अनिल बिष्ट, अरुण गंगवार, उपदेश सागर, सागर कुमार, नवनीत सिंह, रविराज सिंह, शिवम गुप्ता, राम प्रकाश यादव, नितिन मक्कड़, सुभम कोली, संजीव गंगवार, मोनिका, सुनील सरकार, उमेश आदि मौजूद थे.