छात्राओं के कपड़े उतारने की आरोपी शिक्षिका टर्मिनेट

हरिद्वार, लंढौरा कस्बा स्थित जेपी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में कक्षा छह की दो छात्राओं के कपड़े उतरवाने के मामले में पुलिस ने छात्राओं के परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वही स्कूल प्रबंधक ने भी आरोपी अध्यापिका को स्कूल से टर्मिनेट कर दिया है.

लंढ़ौरा क जेपी इंटरनैशनल पब्लिक स्कूल की अध्यापिका शैफाली ने मंगलवार को टेस्ट में कम नंबर आने पर कक्षा छरू की दो छात्राओं के कपड़े उतरवा कर क्लास में घुमाया था. पीड़ित छात्राओं का यह भी आरोप था कि आरोपी क्लास टीचर और प्रधानाअध्यापिका ने बाद में दोनों बच्चियों को मामले सूचना घर वालों को नहीं देने की धमकी भी दी थी. जिस पर पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने स्कूल में जमकर हंगामा काटा था. बाद में पुलिस को तहरीर देकर आरोपी शिक्षिकाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. एसएसआई अजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी शिक्षिका रुड़की निवासी शैफाली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

वहीं प्रधानाध्यापिका अमिता राठौर का कहना है कि पीड़ित बच्चियो के परिजनों का यह आरोप निराधार है उनके द्वारा छात्राओं को मामले की जानकारी घर न देने की कोई बात नहीं की गई हैं ओर ना ही कोई धमकी दी गई है. वही स्कूल प्रबंधक ऐके जैन का कहना कि घटना के कुछ समय बाद ही आरोपी शिक्षिका को स्कूल से निष्कासित कर दिया गया था.