गुजरात कांग्रेस विधायकों वाले रिसॉर्ट पर आयकर विभाग का छापा

आयकर विभाग द्वारा कर्नाटक के उर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के ठिकानों और ईगलटन रिसॉर्ट पर छापामार कार्रवाई हुई है. ईगलटन रिसॉर्ट वहीं जगह है जहां गुजरात कांग्रेस ने अपने 44 विधायकों को भाजपा से बचाकर रखा है. छापे में टीम को मंत्री के घर से 5 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं.

बता दें कि कांग्रेस गुजरात में अपने विधायकों को बचाने में लगी है और इसके चलते उसने सभी विधायकों को बेंगलुरु के ईगलटन रिसॉर्ट में भेजा था. लेकिन जिस रिसॉर्ट में विधायक रूके थे वहां अब आयकर का छापा पड़ गया है. छापे की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस भड़क गई है. गुजरात से कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार अहमद पटेल ने कहा है कि राज्य की मशीनरी और दूसरी एजेंसियों को उपयोग के बाद अब आयकर के छापे भाजपा के अवसाद और भड़ास को दिखाते हैं. भाजपा एक राज्यसभा सीट के लिए यह सब करने पर उतर आई है. यह छापे शिवकुमार के यहां पड़े हैं और शिवकुमार ही गुजरात विधायकों की मेजबानी कर रहे हैं. यह कार्रवाई कनकपुरा और सदाशिवनगर स्थित शिवकुमार कि ठिकानों पर हुई है.

जानकारी के अनुसार यह छापा बुधवार सुबह 7 बजे 39 जगहों पर शुरू हुआ जो फिलहाल जारी है. टीम रिसॉर्ट इसलिए गई है क्योंकि मंत्री शिवकुमार ही रिजॉर्ट में रूके गुजरात के विधायकों की मेहमाननवाजी कर रहे थे. ज्यादा जानकारी का इंतजार है.