डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी , पति ने दिया तलाक

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी टिप्पणियों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही, ट्रम्प की वजह से उनके ही देश की एक महिला की शादी टूट गई. अमेरिका की इस पूर्व चीयर लीडर का कहना है ट्रंप के साथ ली गई सेल्फी ने उसकी शादीशुदा जिंदगी को खराब कर दिया और उसका तलाक हो गया. महिला फ्लोरिडा के पाम बीच काउंटी में रहती हैं. और ये महिला चीयर लीडर मशहूर रही हैं. उनका तीन महीने पहले पेशे से वकील अपने पति डेव ऐरनबर्ग से तलाक हो गया. उन्होनें बताया कि उसकी अच्छी-खासी शादीशुदी जिंदगी पर ग्रहण की वजह ट्रंप के साथ सेल्फी लेने और चुनाव में ट्रंप की पार्टी का समर्थन है.

उन्होनें बयान देते हुए कहा की मैं राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की समर्थक हूं, इसी को लेकर चुनाव के दौरान मेरे और डेव के बीच तनाव बढ़ गया. लिन के पति डेव 2012 में स्टेट अटॉर्नी के पद पर चुने गए थे. लिन ने कहा कि चुनाव से पहले वह अक्सर अपने पति के साथ ट्रंप के क्लब जाती थी. इसी दौरान उन्होंने ट्रंप के साथ कई सेल्फी ली.

उनका कहना है कि मैं ट्रंप के साथ सेल्फी लेती थी तो डेव इसके लिए मना करते थे, वो इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करने को मना करते थे लेकिन मैं नहीं मानी. लिन ने कहा कि आखिर बढ़ते तनाव को देखते हुए हमने अलग होने का फैसला कर लिया.