बुजुर्ग महिला का रेप कर प्राइवेट पार्ट्स में डाली रॉड, बुजुर्ग महिला की मौत

पश्चिम बंगाल में सोमवार को रेप की शिकार हुई बुजुर्ग महिला ने नैशनल मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. 24 परगना जिले के संदेशखली में रहने वाली एक 62 साल की महिला के साथ उसके पड़ोसियों ने रेप किया और उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली. महिला की हालत पिछले 27 दिनों से  हालत गंभीर बनी हुई थी. रेप के बाद पहले महिला को पास के अस्पताल भेजा गया लेकिन हालत न सुधरने के बाद उसे कोलकाता भेजा गया.

पीड़ित महिला ने बेटे बृज दुलाल ने बताया कि संदेशखली पुलिस स्टेशन के पास हमारा एक छोटा सा होटल है जहां मेरी मां रोज जाकर होटल की देखभाल करती थीं. 4 जुलाई को वो हर दिन की तरह रात को 9 बजे घर लौटीं. उसने बताया कि मैं अपनी मां को इसलिए लेने नहीं जा सका क्योंकि मैं अपने ससुरालवालों के यहां एक फंक्शन में शरीक होने गया था. मेरी मां अकेली थीं, वो रात को ब्रश कर रही थीं तभी मुख्य आरोपी राज्येश्वर मैती और उसके साथियों ने हमला किया.

बताया जाता है कि आरोपी पर पहले भी छेड़छाड़ के आरोप लगते रहे हैं. कई बार पीड़ित महिला ने इस चीज का विरोध भी किया था लेकिन पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया. इसके विरोध में आरोपी ने महिला को अकेले पाकर उसके साथ रेप किया.और बाद उनके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रोड डाली.

सेक्रटरी ऑफ सेफ डिमॉक्रेसी चंचल चक्रवर्ती ने महिला से अस्पताल में मुलाकात की और कहा, ‘मैं हैरान हूं. यह क्या हो रहा है? अब एक 62 साल की महिला भी रेप का शिकार हो रही है! हम यह कैसे मान लें कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित हैं? पुलिस ने अभी तक इस मामले में सिर्फ 1 आरोपी को पकड़ा है.’महिला के बेटे ने कहा कि हमें न्याय चाहिए. राज्येश्वर को भले ही गिरफ्तार कर लिया गया हो लेकिन पैसे और ताकत के बल पर वो भागने की कोशिश कर रहा है.