कॉलेज स्‍टूडेंट्स के लिए वोडाफोन का बड़ा ऑफर

रिलायंस जियो ने टेलिकॉम सेक्टर में कम कीमत में ज्यादा डाटा वाले प्लान्स देकर यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित किया है. इससे टेलिकॉम सेक्टर में प्राइस वार शुरु हो गई है. इसी कड़ी में देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया एक नया प्लान लेकर आई है. यह प्लान खासतौर से स्टूडेंट्स के लिए पेश किया गया है. इसके तहत स्टूडेंट्स को अनलिमिटेड कॉलिंग समेत 1 जीबी 3जी/4जी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इस प्लान का नाम वोडाफोन कैंपस सर्ववाइवल किट है.

क्या है वोडाफोन का वोडाफोन कैंपस सर्ववाइवल किट?

इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है. इसके तहत स्टूडेंट्स को अनलिमिटेड कॉलिंग समेत 1 जीबी 3जी/4जी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. यानि यूजर्स को 84 जीबी डाटा दिया जाएगा. साथ ही डिस्काउंट कूपन और मैसेंजर बैग भी फ्री दिया जाएगा. यह प्लान केवल दिल्ली-एनसीआर के नए यूजर्स (स्टूडेंट्स) के लिए ही पेश किया गया है. इसकी कीमत 445 रुपये है. 445 रुपये के पहले रिचार्ज के बाद स्टूडेंट्स को दूसरा रिचार्ज 352 रुपये का कराना होगा. 352 रुपये के प्लान में भी स्टूडेंट्स 445 रुपये वाले फायदे मिलेंगे.

 

इससे पहले टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम (बीएसएनल) ने भी एक नए प्लान की पेशकश की थी. इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को 6 गुना अधिक इंटरनेट डाटा मिलेगा. बीएसएनएल ने अपने प्लान्स में बदलाव करते हुए यूजर्स को अधिक डाटा देने के लिए नए प्लान लॉन्च किये हैं. इसमें पहले प्लान्स के मुकाबले 6 गुना अधिक डाटा मिलेगा. इस प्लान का फायदा बीएसएनएल के पोस्टपेड यूजर्स ही उठा सकते है.