रास्ता रोक युवती को बुरी तरह पीटा, हैवानियत की हद पार कर किया बलात्कार

सांकेतिक तस्वीर

चमोली में शनिवार देर शाम घर लौट रही युवती को एक युवक ने अचानक बीच सड़क पर पकड़ ल‌िया. इसके बाद उसके साथ जबरदस्ती की. जब वह नहीं मानी तो उसने बीच सड़क पर ही युवती को बुरी तरह से पीटा और इसके बाद उसके साथ हैवान‌ियत की हद पार कर दी.

पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. रविवार को आरोपी को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया. पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित युवती के पिता ने बताया कि शनिवार शाम पांच बजे उनकी बेटी अकेले घर लौट रही थी, तभी गुलारी गांव के नरेंद्र सिंह ने जबरन उसका रास्ता लिया.

युवक उससे जोर जबरदस्ती करने लगा. उनकी बेटी ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट कर दुराचार किया. चमोली कोतवाली पुलिस ने रात में ही दबिश देकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

रविवार को पीड़िता और युवक का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण किया गया. पीड़िता को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया, जबकि आरोपी युवक को कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक अभिरक्षा में पुरसाड़ी जेल भेज दिया गया. चमोली के थानाध्यक्ष सतेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. सोमवार को पीड़िता के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.