स्टार महिला क्रिकेटर एकता बिष्ट शनिवार को हल्द्वानी में

हल्द्वानी, महिला विश्व क्रिकेट में अपनी फिरकी से दुनिया भर की टीमों को पछाडने वाली उत्तराखंड की बेटी एकता बिष्ट का स्वागत पूरे धूमधाम से करने के लिए हल्द्वानी के खेल प्रेमियों ने योजना बना ली है. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य एवं शानदार स्पिनर उत्तराखंड की बेटी एकता बिष्ट शनिवार को सुबह 12:30 हल्द्वानी पहुंच रही है जिनका भव्य स्वागत समारोह हल्द्वानी एचएन इंटर कॉलेज के बाहर रिसीव करके खेल प्रेमियों के द्वारा किया जाएगा.

स्वागत की सभी तैयारी हल्द्वानी स्पोर्ट्स एसोसिएशन के द्वारा की जा रही है. एसोसिएशन के अध्यक्ष नवीन वर्मा के बताया खिलाडी काफी खुश है हल्द्वानी में होगा एकता का भव्य सम्मान शीशमहल स्थित गणपति बैंकट हॉल में एकता बिष्ट के स्वागत समारोह में क्षेत्र के वरिष्ठ खिलाड़ियों की मौजूदगी में एकता का सम्मानित किया जाएगा. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की शान एकता बिष्ट सम्मान समारोह में कार्यक्रम में एडीएम हरवीर सिंह, एसएसपी जन्मेजय खंडूरी, सिटी मजिस्ट्रेट पंकज उपाध्याय समेत शहर के खेल एसोशिएसन से संबन्धित लोग और वरिष्ठ खिलाड़ी मौजूद रहेंगे.

महिला विश्वकप में अपनी फिरकी से जादू बिखेरने वाली एकता बिष्ट शनिवार की सुबह रूद्रपुर होते हुए 12:30 बजे हल्द्वानी पहुंचेगी. रामपुर रोड स्थित एचएन इंटर कॉलेज खुली जीप में उन्हें शहर के विभिन्न मार्गों में घुमाया जाएगा. इसके बाद दोपहर एक बजे गणपति बैंकट में सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा. हिमालयन ऑफरोडर्स क्लब, प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल समेत शहर के खेलप्रेमियों ने एकता बिष्ट के स्वागत को पूरी तैयारियां कर ली है. स्वागत समारोह के बाद एकता अपने गृह नगर अल्मोड़ा के लिए प्रस्थान करेंगी.