चमोली : तीन बेटियों की मां दो बच्चों के बाप के साथ फरार

चमोली, अब लोगों को लोकलाज की भी परवाह नहीं रही है.युवा तो प्यार के चक्कर में पड़ कर अशोभनीय कदम उठा देते थे, लेकिन यहां तो अधेड़ महिला ने ऐसा कारनामा किया है कि लोग हैरान हैं. देवाल ब्लॉक के एक गांव में रात को महिला को तेंदुआ द्वारा उठाने का शोर मचने के बाद हकीकत कुछ और निकली. तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. अब दोनों के परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दी है.

थराली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला की तीन बेटियां हैं. इनकी उम्र करीब 12, 15 और 17 साल है. बताया जा रहा है कि आधी रात के बाद महिला शौच के लिए घर से बाहर निकली. जब वह काफी देर तक नहीं आई तो परिजनों से समझा कि वह तेंदुए के हमले का शिकार हो गई है. इस पर गांव में शोर मच गया. महिला के पति, बेटियों के साथ ही गांव के लोगों ने उसे तलाशना शुरू कर दिया. इस बीच पता चला कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक भी गायब है.

35 वर्षीय इस युवक के दस साल व सात साल के दो बेटे हैं, जबकि महिला की उम्र करीब 42 साल है. इस पर ग्रामीणों को हकीकत मालूम हुई. महिला और युवक दोनों ही फरार हो गए. दोनों को तलाशने के बाद भी जब उनका पता नहीं चला तो महिला के पति और युवक की पत्नी ने थराली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.बता दें कि कुछ पहले चमोली गढ़वाल की एक महिला अपने ही गांव के ग्राम प्रधान के साथ फरार हो गई थी. जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चला है. महिला के पति और प्रधान के घरवालों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.