इस भारतीय टीम के ऑलराउंडर की बीवी की फोटो कट्‍टरपंथियों के निशाने पर

नई दिल्ली, भारतीय टीम के ऑलराउंडर इरफ़ान पठान को अपनी बेग़म की तस्वीर लेना भारी पड़ गया. दरअसल, इरफान ने कुछ दिनों पहले अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की. जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें धार्मिक मर्यादा का पाठ पढ़ाते हुए बहुत कुछ कह दिया.

तस्वीर में इरफान और अपनी बेग़म सफा बेग के साथ नज़र आ रहे हैं. पठान ने “दिस गर्ल इज ट्रबल” कैप्शन के साथ ये तस्वीर अपलोड की. पठान के तस्वीर पोस्ट करते ही फैन्स और कुछ कट्टरपंथी लोग भड़क गए.पोस्ट में पत्नी के हाथ और चेहरे को लेकर अजीबो-गरीब कमेंट किए गए. एक यूज़र ने पठान से कहा कि वह अपनी पत्नी को ढ़ककर रखें, सबको उनका चेहरा न दिखाएं. वहीं एक दूसरे यूज़र ने लिखा कि अपनी पत्नी को मुसलमान बना कर रखना आपकी ज़िम्मेदारी है, इसका निर्वहन करना चाहिए.

भारत में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि इस मुद्दे पर लोग धर्म को बीच में लेकर आए हों. इससे पहले टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी मोहम्मद शमी के साथ भी ऐसा हो चुका है. मोहम्मद शमी ने जब अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डाली थी, तब काफी लोगों ने ट्रोल किया था. उन्हें इस्लाम का अपमान करने वाला तक करार दिया था. लेकिन भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने दमदार जबाव देकर सबकी बोलती बंद कर दी थी.