‘जग्गा जासूस’ की अभिनेत्री ने की आत्महत्या, घर में पंखे से लटका मिला शव

पिछले दिनों रिलीज हुई रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सोमवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. असम की मूल निवासी 30 वर्षीय अभिनेत्री बिदिशा गायिका भी थीं. सोमवार शाम को गुरुग्राम के पॉश इलाके सुशांत लोक में उनके आवास में रहस्यमय परिस्थितियों में उनका शव मिला.

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि असम की रहने वाली बिदिशा बेजबरुआ जानी-मानी टीवी शख्सियत थीं. उन्होंने कई टीवी शो होस्ट भी किए थे. वह हाल ही में मुंबई से गुरुग्राम आई थीं.

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारन ने बताया, ‘बेजबरुआ अपने किराये के आवास पर पंखे से लटकी हुई पाई गईं. उन्होंने यह आवास हाल ही में किराये पर लिया था.’ उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के पिता ने उनको सूचित किया कि वह फोन नहीं उठा रही हैं.

सहारन ने बताया, ‘उसके पिता को कुछ अनहोनी की आशंका हो गई थी, क्योंकि वह सोमवार शाम से फोन नहीं रिसीव कर रही थी. उन्होंने पुलिस से संपर्क कर उसका स्थानीय पता साझा किया.’ उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने मुख्य द्वार को अंदर से बंद पाया. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो उसे पंखे से लटका हुआ पाया.

सहारन ने बताया, ‘पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि बेजबरुआ ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन पति से अक्सर उसकी लड़ाई होती रहती थी.’ जांच दल उसके मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट की बातचीत की जांच कर रही है. सहारन ने कहा, ‘हम मामले की जांच कर रहे हैं और जरूरत पड़ने पर बयान दर्ज करने के लिए उसके पति को बुलाएंगे.’ उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

इसी बीच असम के मुख्यमंत्री सर्वानन्द सोनोवाल ने मंगलवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से बात की और मौत की उचित जांच सुनिश्चित करने का आग्रह किया.