काशीपुर : रिक्शा बेचते दो चोर गिरफ्तार

काशीपुर, दो युवकों द्वारा एक रिक्शा चोरी कर उसे बेचने का प्रयास किया गया. रिक्शा तलाश रहे रिक्शा चालक ने लोगों की मद्द से दोनों रिक्शा चोरों को रंगे हाथों पकड़कर उन्हें पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने रिक्शा स्वामी की तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उनका चालान कर दिया.थाना कुंडा के ग्राम कुंडा चौराहा निवासी फातन पुत्र अब्दुल रहमान बीती सांय यहां कटोराताल क्षेत्रा में अपनी तीन पहिया साईकिल रिक्शा लेकर आया था.

इस दौरान उसने अपनी रिक्शा एक कुट्टी चारा मशीन की दुकान के पास खड़ी कर वह पास में ही स्थित एक दुकान से कुछ सामान खरीदने लगा. इस दौरान कुछ चोर उसकी रिक्शा चोरी कर ले गये. काफी तलाशने पर भी रिक्शा का कोई सुराग नहीं लग सका. बाद में कुछ लोगों की मदद से वह रिक्शा को तलाशते हुए शमशान घाट रोड जा रहा था कि दो युवक उसकी रिक्शा को वहीं पर स्थित एक कबाड़ी को बेचने जा रहे थे, उसने दोनों चोरों व रिक्शा का पीछा कर कबाड़ी की दुकान पर पहुंचने से पूर्व ही उन्हें धर दबोचा. इस दौरान फातन के साथ गये लोगों ने दोनों चोरों की जमकर पिटाई कर दी. बाद मे दोनों को कटोराताल चौकी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया.

पकड़े गये चोरों की पहचान मोहल्ला अल्लीखां निवासी वसीफ पुत्र निसार व काबिल पुत्र मौ. शरीफ के रूप में की गयी. चौकी प्रभारी जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि फातन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों चोरों का धारा 379, 411 आईपीसी में चालान कर दिया गया है.