मेस के खाने में मिली छिपकली, 20 कर्मचारियों की तबियत बिगड़ी

सांकेतिक फोटो

रुड़की, एक ग्लास कम्पनी की मेस में बने भोजन को खाकर कम्पनी के कुछ कर्मचारियों की हालत बिगड़ गई. कर्मचारियों की बिगड़ी हालत को देखते हुए उन्हें तुरन्त निजी चिकित्साल्य में ले जाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है.प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा झबरेड़ा स्थित असाई ग्लास कम्पनी की मेस में प्रतिदिन की भांति कर्मचारियों के लिए भोजन तैयार किया गया और कर्मचारियों को परोसा गया.

मेस में बना भोजन खाने से कम्पनी के करीब बीस कर्मचारियों की हालत बिगड़ने लगी, तो इसकी शिकायत कम्पनी के स्वामी को की गई. कम्पनी के स्वामी के आदेश पर सभी कर्मचारियों को आरोग्यम अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है. जानकारी मिली है कि मेस में बने भोजन में रात्रि में एक छिपकली गिर गई थी, जिस कारण कर्मचारियों की तबियत अचानक बिगड़ गई.

इसमें दिलचस्प बात यह है कि बीस कर्मचारियों की हालत बिगड़ने की इतनी बड़ी घटना कस्बे में होने के बावजूद भी पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. इस सम्बंध में जब थानाध्यक्ष सुखपाल सिंह मान से जानकारी लेनी चाही, तो उन्होंने यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया, कि उनकी ड्यूटी फिलहाल कांवड़ मेले में लगी है इसलिए कस्बे में क्या  हुआ उन्हें मालूम नहीं है.