भारतीय सेना की गोलीबारी में पाकिस्तान के चार सैनिक नदी में डूबे

सांकेतिक फोटो

जम्मू-कश्मीर, पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर में एक बार सीजफायर का उल्लंघन किया है. नियंत्रण रेखा पर पुंछ के बालाकोट और राजौरी के मंजाकोट में पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर तोड़ा. भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है. भारतीय सेना ने पाकिस्तान की नापाक हरकत के जवाब में पाक अधिकृत कश्मीर में पाकिस्तान के एक सैन्य वाहन पर गोलीबारी की. इसके चलते पाकिस्तानी सेना का ये वाहन नदी में जा गिरा. जिसके कारण उसके चार सैनिकों की नदी में डूबने से मौत हो गर्इ.

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर के मुताबिक पाकिस्तान के कब्जे वाले मुजफ्फराबाद से करीब 73 किलोमीटर दूर आठमुकाम में नीलम नदी के पास से गुजर रहे एक वाहन को निशाना बनाया गया. उन्होंने बताया कि इससे वाहन नदी में जा गिरा. एक सैनिक का शव बरामद कर लिया गया है. वहीं तीन अन्य की तलाश की जा रही है. हम आपको बता दें कि राजौरी के मंजाकोट में पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की थी.

पाकिस्तान की ओर से किए गए इस सीजफायर उल्लंघन में भारतीय सेना के लांसनायक मोहम्मद नसीर शहीद हो गए. पाकिस्तान की ओर से नियंत्रण रेखा पर छोटे आधुनिक हथियारों से गोलीबारी की. साथ ही मोर्टार भी बरसाए गए. भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस हरकत का समान हथियारों से मुंहतोड़ जवाब दिया है.