फिर बिगड़ी नरेंद्र सिंह नेगी की तबीयत, दो दिन अस्पताल में भर्ती होकर लौटे

उत्तराखंड के लोकगायक नरेंद्र सिंह कुछ द‌िन पहले ही हार्ट अटैक से उबरकर सकुशल वापस लौटे थे. लेकिन उनकी सेहत एक बार फिर बिगड़ गई, जिसकी वजह से गुरुवार को उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक से उबरने के बाद बड़ी संख्या में मिलने पहुंच रहे लोगों के कारण उन्हें संक्रमण हो गया, जिसके बाद उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

दो दिन इलाज के बाद शनिवार शाम उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. डॉक्टरों ने फिलहाल उन्हें किसी से भी मिलने से साफ मना किया है. नेगी ‘दा’ के पुत्र कविलाश ने बताया कि घर लौटने के बाद से रोजाना बड़ी संख्या में लोग उनसे मिलने पहुंच रहे हैं.

इसके कारण बरसात के मौसम में उन्हें इंफेक्शन हो गया. गुरुवार को उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो दिन इलाज के बाद शनिवार देर शाम उन्हें छुट्टी मिल गई.

अस्पताल में भीड़ की आशंका को देखते हुए परिजनों ने उनके बीमार होने की जानकारी किसी को नहीं दी. शाम को घर पहुंचने के बाद नेगी ‘दा’ को ऊपरी मंजिल के अलग कमरे में रखा गया है.

कविलाश ने बताया कि डॉक्टरों ने उनके कमरे में किसी को नहीं जाने की नसीहत दी है. अधिक लोगों के उनसे से संक्रमण हुआ, जो निमोनिया का कारण बना.