मोदी सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए: निशंक

देहरादून, हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने अपने कैम्प कार्यालय प्रीतम रोड पर प्रेसवार्ता के दौरान वेबसाइट लांच की. उन्होंने कहा कि एक सांसद के रूप में मैंने अब तक जितने कार्य किए उनके वेबसाइट के माध्यम से जनता तक पहुंचाने का प्रयास किया है. आगे भी वेबसाइट को निरन्तर अपडेट किया जायेगा. उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए खुशी की बात है कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ काम करने का अवसर मिला है. केन्द्र सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्य किए है.

जिसमें मुख्यत: भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना, सब्सिडी का लाभ सीधे उपभोक्ताओं को पहुंचाना, नोटबंदी से देश अन्दर का कालाधन बाहर निकालना, कालेधन की जमाखोरी को हतोत्साहित करना. सर्जिकल स्ट्राइक और अब जीएसटी लागू कर कई और भी ऐसे काम किए हैं. जिनकी चर्चा पूरी दुनिया चर्चा हो रही है.राज्य सरकार के कार्यों की तारीफ करते हुए निशंक ने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद विकास कार्यों में तेजी आई है. भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं बची है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे राज्य ऐसी कार्यसंस्कृति विकसित कर रहे हैं जिसमें भ्रष्टाचार हो ही नहीं, शायद इसलिए उन्होंने कहा होगा कि लोकपाल की जरूरत नहीं है.

उन्होंने अमरनाथ यात्रियों को आतंकवादियों द्वारा निशाने बनाने और उनकी हत्या करने पर कहा कि पाकिस्तान परस्त आतंकवादी सेना की चैकसी और सख्त कार्रवाई से बौखला गये हैं. इसलिए वे निहत्थे यात्रियों पर हमला कर रहे है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज भाजपा सरकार पर काम न करने का आरोप लगा रहे है, पहले वे यह बताये कि उन्होंने क्या है, राज्य को चौराहे पर लाकर खड़ा कर दिया था, इसके सिवाय उनकी क्या उपलब्धि है.