बीएसपी नेता याकूब की बेटी की ‘दबंगई’, छात्राओं को चाबुक से पीटा

यूपी के मेरठ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया, जहां बीएसपी के पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बेटी ने करीब दर्जनभर लोगों के साथ स्कूल में घुसकर ना केवल ‘दबंगई’ की बल्कि चाबुक से छात्राओं की जमकर पिटाई भी की. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

आरोप है कि बहुजन समाज पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बेटी ने करीब दर्जनभर लोगों के साथ मेरठ के कैंट में वेस्ट एंड रोड पर स्थित मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल (एमपीजीएस) में स्टूडेंट्स और टीचर्स के साथ बर्बरता की. इस दौरान उन लोगों ने क्लास में घुसकर छात्राओं को घोड़े की चाबुक से पीटा और इसके बाद वहां मौजूद शिक्षिकाओं से जमकर बदसलूकी की. यह पूरा वाकया स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इस घटना के बाद से पूरे स्कूल में दहशत का माहौल है.

खबरों के मुताबिक हाजी कुरैशी की दो बेटियां शुक्रवार को स्कूल नहीं आई थीं. उनकी एक क्लासमेट ने इस बात की शिकायत टीचर से कर दी. अगले दिन जब दोनों स्कूल पहुंची तो गुमराह करने को लेकर उन्हें डांट पड़ी. मामले की जानकारी होने पर शनिवार शाम उनके परिजन स्कूल में पहुंचे, लेकिन तब तक स्कूल के टीचर और स्टाफ जा चुके थे.

थाना सदर बाजार के एसओ पंकज पंत ने बताया कि उन्हें लिखित तहरीर मिली है. जिसमें क्लास में घुसकर छात्राओं से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मारपीट की धाराओ में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. स्कूल से सीसीटीवी फुटेज लेकर उसकी जांच की जाएगी.

वहीं इस मामले में हाजी याकूब कुरैशी ने बताया कि उनकी बेटी किसी वजह से दो दिन स्कूल नहीं गई थी. इस दौरान कुछ छात्राओं ने टीचर से यह झूठी कंप्लेंट कर दी कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूम रही है. जिसे लेकर टीचर ने उसके साथ मारपीट की. इसी बात की शिकायत दर्ज कराने उनके परिवार के लोग स्कूल गए थे. हाजी याकूब कुरैशी ने किसी भी छात्रा के साथ मारपीट होने की बात को खारिज कर दिया.