आइडिया ने किया यूपी वेस्ट और उत्तराखंड में 4जी सेवाओं का विस्तार

यूपी वेस्ट में अग्रणी टेलिकॉम ऑपरेटर, आइडिया सेलुलर ने उत्तराखंड के बड़े शहरों को शामिल करके यूपी वेस्ट सर्किल में अपनी विश्वस्तरीय 4जी सेवाओं का विस्तार किया है. इस क्षेत्र में ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया के चलते आइडिया सेलुलर ने अपनी नेटवर्क क्षमता का भी विस्तार किया है. इसने क्षेत्र में डेटा के उपभोग में हो रही तीव्र वृद्धि को देखते हुए एडओन सुविधाएं प्रारंभ की हैं, जो ग्राहकों को मोबाईल इंटरनेट का सुपरफास्ट अनुभव प्रदान करेंगी.

आइडिया ने यूपी वेस्ट सर्किल में फरवरी 2017 में 4जी सेवाएं लॉन्च करने के बाद आज आइडिया यूपीवेस्ट सर्किल के 71 प्रमुख शहरों तक अपना हाईस्पीड 4जी नेटवर्क पहुंच चुका है. आइडिया इस वित्तवर्ष के अंत तक यूपी वेस्ट सर्किल के 300 से अधिक शहरों में पहुंचने की योजना बना रहा है.

4जी सेवाओं के विस्तार के बारे में श्री अम्ब्रीश जैन, सीओओ – कॉर्पोरेट आइडिया सेलुलर ने कहा, ‘‘आइडिया ने भारतव्यापी वायरलेस ब्रॉडबैंड ऑपरेटर बनने के लिए अपने नेटवर्क के विस्तार में निरंतर निवेश किया है. इससे हमारे 20 करोड़ ग्राहक डिजिटल युग के लिए तैयार होंगे. आइडिया सबसे कम समय में तीव्र प्रगति करते हुए यूपी वेस्ट के सबसे बड़े ऑपरेटर्स में से एक बन गया है. यह इसके नेटवर्क के विस्तार एवं बाजार अंश के वृद्धि के चलते हो सका. हमें विष्वास है कि 4जी सेवाएं बाजार में हमारी मौजूदगी का विस्तार करेंगी और क्षेत्र के लोगों को डिजिटल जीवनशैली प्रदान करेंगी.’’