हरिद्वार : होटल में चल रही थी जिस्मफरोशी, छापेमारी में पुलिस की आंखें भी झुक गईं

धार्मिक नगरी हर‌िद्वार में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. शनिवार को एक छापे में पुल‌िस ने दो मह‌िला-पुरुष को ग‌िरफ्तार क‌िया. मौके पर हालत देख पुल‌िस की आंखें भी शर्म से झुक गईं.

मानव तस्करी निरोधक दस्ते ने श्रवणनाथ नगर के होटल शिवा पैलेस में छापा मारकर देह व्यापार का भंड़ाफोड़ करते हुए दो महिला और एक ग्राहक को दबोच लिया.

जबकि एक ग्राहक मौके से फरार होने में कामयाब रहा. महिला हरिद्वार और रुडकी की रहने वाली हैं. पुलिस दस्ते की ओर से ही इस संबंध में अनैतिक देह व्यापार एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया जा रहा है.

शनिवार दोपहर को मानव तस्करी निरोधक दस्ते ने होटल शिवा पैलेस में छापा मारा. पुलिस टीम को अलग-अलग कमरों से दो महिलाएं एवं एक पुरुष मिला, जबकि खाना लेने गया पुरुष वापस नहीं आया.

मानव तस्करी निरोधक दस्ता हत्थे चढ़ी महिलाओं और पुरुष को कोतवाली ले आया. दस्ते की इंचार्ज साधना त्यागी ने बताया कि महिलाएं नंदपुरी ज्वालापुर और मंगलौर की रहने वाली हैं.

ग्राहक का नाम देवेंद्र पुत्र नन्हें सिंह निवासी सुभाषनगर ज्वालापुर है. फरार हुए युवक का नाम संजय बताया जा रहा है उसकी तलाश भी की जा रही है. महिलाओं ने महज तीन से चार सौ रुपये में जिस्म बेचने की बात कबूली है. बताया कि इन सभी के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं.

मानव तस्करी निरोधक दस्ते की कार्रवाई से कई प्रेमी जोड़ों को भी शर्मसार होना पड़ा. उन्हें अपराधी की तरह कोतवाली ले जाया गया. जिस होटल में छापा मारा गया, वहां के होटल स्वामी ने पास के ही दूसरे होटल में भी इस तरह की गतिविधि संचालित होने की बात कही.

टीम ने वहां दबिश दी तब अलग-अलग कमरे में ठहरे तीन प्रेमी जोड़े मिल गए. उन्हें कोतवाली लाकर पूछताछ करने पर पता चला कि वे प्रेमी जोड़े हैं. एक जोड़े की तो सगाई भी हो रखी थी. फिर उन्हें छोड़ा गया.