मंगलौर : गर्भवती पत्नी को गंगनहर में दिया धक्का, पति फरार

सांकेतिक फोटो

मंगलौर, एक पति ने फोटो खिंचवाने के बहाने से पत्नी को गंगनहर में धक्का दे दिया और वहां से फरार हो गया. ग्रामीणों ने किसी तरह महिला को नहर से बाहर निकाल लिया. पुलिस महिला के पति को तलाश कर रही है.जानकारी के मुताबिक, नजीबाबाद बिजनौर निवासी एक युवक ने करीब आठ साल पहले हरदौर जिला बिजनौर (यूपी) की युवती से लव मैरिज की थी. दोनों के तीन बच्चे हैं जिसमें एक बेटा और दो बेटी है. इस समय वह रोशनाबाद स्थित एक कंपनी में काम करता है और रोशनाबाद में ही किराये के मकान में रहता है.

युवक की पत्नी इस समय दो माह की गर्भवती बताई है. बताया गया है कि आज युवक ने पत्नी को कहा कि मंगलौर क्षेत्र में एक व्यक्ति बेटा होने की दवाई देता है. अगर वह दवाई का सेवन करेगी तो उसे लड़का हो जाएगा. उसकी बातों में आकर विवाहिता पति और उसके एक दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर चली दी. उसकी गोद में एक साल का बेटा भी था. युवक पत्नी को रुड़की नहर पटरी से होते हुए तांशीपुर गांव के निकट गंगनहर पर पहुंच गया. यहां पर सुनसान जगह देख उसने पत्नी के साथ फोटो खिंचवाने की पेशकश की. युवक ने एक साल के बेटे को दोस्त की गोद में दे दिया, जबकि पत्नी को लेकर गंगनहर किनारे खड़ा हो गया. जैसे ही महिला फोटो खिंचवाने को तैयार हुई तो युवक ने उसे गंगनहर में धक्का दे दिया. इसके बाद पति और उसका दोस्त एक साल के बच्चे को लेकर वहां से फरार हो गये.

महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और गंगनहर में से महिला को सकुशल बाहर निकाला. इसके बाद महिला ने पुलिस को पूरी कहानी बताई. पुलिस पति की तलाश कर ही है. साथ ही महिला के मायके पक्ष को कोतवाली बुलाने की तैयारी चल रही है. इस बावत गंगनहर मंगलौर इंस्पेक्टर जवाहर लाल ने बताया कि अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी.